Online Paisa Kamane Wala Game: फ्री में पैसा कमाने वाला गेम से डेली ₹700-1340 अर्न करें, लिस्ट देखिए

Telegram Group Join Now

Online Paisa Kamane Wala Game: क्या आप जानना चाहते हैं कि बिना पैसे लगाए गेम खेलकर भी ₹1340 तक की कमाई कैसे कर सकते हैं अगर हां, तो आपको यह आर्टिकल अंत तक जरूर पढ़ना चाहिए। क्योंकि हमारे बताये इन पैसा कमाने वाला गेम से आप टाइम पास के साथ हर दिन अच्छा-खासा पैसा कमा सकते हैं। 

कुछ ऑनलाइन गेम ऐसे होते हैं जो खेलने के साथ-साथ आपको रियल पैसे और फ्री में इनाम भी देते हैं। और सबसे अच्छी बात यह है कि ये गेम्स फ्री में उपलब्ध होते हैं। तो आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही टॉप ऑनलाइन पैसे कमाने वाला गेम के बारे में, जिनसे आप रोजाना ₹800-1340 तक कमा सकते हैं।

टॉप 7 घर बैठे पैसा कमाने वाला गेम

Sikka – सिक्का₹30 फ्री
SkillCash- स्किलकैश60 तक फ्री (क्लिक करें)
EarnZop – अर्नजोपकुछ नहीं
First Games- फर्स्ट गेम पेटीएम50 फ्री पेटीएम कैश
Ludo Supreme – लूडो सुप्रीम गोल्ड10 मुफ्त
Rush – रश गेमतुरंत ₹50 वॉलेट में
EarnZop – अर्नज़ोप0 रुपया

Online Paisa Kamane Wala Game 2024 – सबसे अच्छा ऑनलाइन पैसे कमाने वाला गेम, UPI में निकलेगा Fast पैसा

आज हम आपको Top Paisa Kamane Wala Game बताने वाले है जिनसे आप फ्री में ₹800-1340 तक घर बैठे कमा सकते है, तो आइए जानते है इन टॉप गेम खेलकर पैसे कमाने वाले ऐप के बारे में।

1. Sikka

अगर आप फ्री में ऑनलाइन पैसा कमाने वाला गेम तलाश कर रहे हैं तो Sikka आपके लिए बेहतरीन प्लेटफार्म है। यह आपको न सिर्फ घर बैठे Game खेलकर पैसे कमाने का मौका देता है, बल्कि इसमें ऐप डाउनलोड फ्री में पैसे कमा सकते हैं और आईफोन के रूप में फ्री इनाम भी मिलता है।

इस गेम को डाउनलोड करके फ्री में खेलना शुरू करें और अपने दोस्तों या अनजान खिलाड़ियों के साथ मुकाबला करें। हर जीत पर आपको पैसे मिलते है। जिन्हें आप आसानी से अपने बैंक अकाउंट में Transfer कर सकते है।

यह भी जानें: इन Top Paise Jitne Wala Game में असली ₹1400 तक रोज जीतें

2. SkillCash – Best Paisa Kamane Wala Game

SkillCash उन Gamers के लिए है जो अपनी Skill को कैश में बदलना चाहते हैं। यहाँ पर आपको सिर्फ गेम खेलने पर पैसे नहीं मिलते, बल्कि आप अपने Skills के आधार पर जीत हासिल कर सकते हैं।

SkillCash आपको ₹30 का साइन अप बोनस देता है, जिससे आप बिना कोई पैसे लगाए गेम खेलना शुरू कर सकते हैं। आप Puzzles, Quizzes, and Casual Games खेलकर रोजाना ₹800 से ₹1500 तक कमा सकते हैं। इस गेम की खास बात यह है कि इसमें आपको हर जीत पर Real Money मिलती है, जिसे आप तुरंत अपने बैंक अकाउंट में Transfer कर सकते हैं।

3. Rush 

Rush एक शानदार घर बैठे पैसा कमाने वाला गेम है, जो आपको ₹50 का फ्री साइन अप बोनस देता है। यहां आप अलग-अलग गेम्स खेल सकते हैं, जैसे कि लूडो, कैरम, और क्रिकेट। इस प्लेटफार्म की खासियत यह है कि आप छोटे-छोटे Tournaments में हिस्सा लेकर तुरंत पैसे कमा सकते हैं।

इसमें आप अपनी Skills दिखाकर डेली ₹800 तक कमा सकते हैं। Rush की सबसे बड़ी खूबी यह है कि इसमें Fast Payment Option हैं, जिससे आप अपने जीते हुए पैसों को आसानी से निकाल सकते हैं।

यह भी जानें: Meesho Se Paise Kaise Kamaye – ये करिए मीशो से ₹24000 महीना आएगा

4. Ludo Supreme Gold

Ludo Supreme Gold लूडो प्रेमियों के लिए खास गेम है। इसमें आपको Register करते ही ₹10 का फ्री बोनस मिलता है। आप इस बोनस का इस्तेमाल करके लूडो के रोमांचक मैच खेल सकते हैं।

हर जीत पर आपको कैश इनाम मिलता है, जिसे आप तुरंत निकाल सकते हैं। इस गेम की खासियत यह है कि आप इसे 24×7 खेल सकते हैं और अपनी जीत के साथ-साथ कमाई भी बढ़ा सकते हैं। कई Users ने यहां से ₹600 से अधिक की डेली कमाई की है।

यह भी पढ़ें: बिना पैसे के पैसे कैसे कमाए, Online Without Investment कमाने का तरीका

5. WinZO 

WinZO एक Popular Paisa Kamane Wala Gaming App है, जिसमें आप ₹50 से 550 तक तक रियल कैश साइन-अप बोनस पा सकते हैं। यहां कई तरह के गेम्स उपलब्ध हैं, जैसे कि क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, और यहां तक कि क्विज़ गेम्स भी।

WinZO का खास आकर्षण इसके बड़े-बड़े Tournaments होते हैं, जहां लाखों के इनाम जीते जा सकते हैं। यह प्लेटफार्म आपकी Skills के अनुसार आपको पैसा कमाने का मौका देता है। यहां पर डेली ₹1500 तक कमाना बिल्कुल मुमकिन है।

पूरी जानकारी: WinZO App Se Paise Kaise Kamaye – इस फीचर से विंजो एप में ₹1640 डेली कमाए

6. EarnZop – नया पैसा कमाने वाला गेम

EarnZop एक नया और उभरता हुआ प्लेटफार्म है, जहां आप गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। यहां Puzzles, Quizzes और Casual Games खेलकर आप पैसे कमा सकते हैं। 

EarnZop की खासियत यह है कि यह छोटे-छोटे Tournaments में हिस्सा लेने का मौका देता है, जिससे आपकी कमाई की संभावना बढ़ जाती है। EarnZop पर रोजाना ₹800-₹1200 तक की कमाई करना बेहद आसान है।

यह जानें: Real Paise Kamane Wala App – सबसे बेस्ट फ्री ऐप से रियल पैसे कमाएं

7. First Games by Paytm

First Games, जो भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय हो रहा है, आपको ₹50 का साइन अप बोनस सीधे गेम वॉलेट में दे देता है। इस ऑनलाइन पैसे कमाने वाला गेम में लाइव फैंटसी क्रिकेट, फुटबॉल, और लूडो जैसे गेम्स के जरिए पैसा कमाया जा सकता है।

खास बात यह है कि यहां पर आपको कई तरह के Tournaments में भाग लेने का मौका मिलता है। इसमें जीतने पर आप ₹1000 तक की रोजाना कमाई कर सकते हैं। First Games ने अपने Users के बीच बहुत तेजी से लोकप्रियता हासिल की है।

8. Vision11 

Vision11 एक Fantasy Sports Platform है, जहां आपको ₹500 तक का साइन अप बोनस मिलता है। इस पैसा कमाने वाला गेम में आप अपनी फैंटेसी टीम बनाकर क्रिकेट, फुटबॉल, और कबड्डी जैसे गेम्स में हिस्सा ले सकते हैं।

जीतने पर आपको रियल मनी मिलती है, जिसे आप अपने बैंक अकाउंट में Transfer कर सकते हैं। Vision11 पर यूजर्स ने अपने Skill के दम पर डेली ₹800 से ₹1620 तक की कमाई की है। कुछ ऐसे भी विकल्प हैं इस पैसा कमाने वाला गेम में जिससे आप बिलकुल फ्री में कर सकते हैं।

Leave a Comment