Earn Money by Watching Ads: मिल गया तरीका, सिर्फ 1 घंटा वीडियो स्क्रॉल करके ₹150 कमाए, जानिए कैसे

Telegram Group Join Now

Earn Money by Watching Ads: क्या आप फ्री टाइम में वीडियो या रीलस देखने के शौकीन है? अगर हाँ तो क्या आप जानते हैं कि आप इन वीडियो को स्क्रोल करते हुए भी पैसे कमा सकते हो? हो सकता है कि आपने पहले भी वीडियो देख कर पैसे कमाने के बारे में सुना हो, परंतु आपको Genuine Website न मिली हो।

Earn Money by Watching Ads in India

तो यहां पर हम ऐसे Apps और Website के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बिल्कुल Real है और आप सच में इन पर वीडियो स्क्रॉल करके और अन्य टास्क पूरा करके पैसे कमा सकते हैं। तो आइये इन एप्स के बारे में जाने।

1. ySense

ySense एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर आपको ऐड पर क्लिक करने के लिए पैसे मिलते हैं। यह वेबसाइट 13 साल से ज्यादा समय से चल रही है और लोग इस से पैसे भी कमा रहे हैं। ऐसी वेबसाइट कम होती है जिस पर आपको काम करने के बाद पैसे मिलते हैं। आप इस वेबसाइट पर सर्वे करके, Ads देखकर, Watch and Earn करके और एफिलिएट प्रोग्राम के माध्यम से भी पैसे कमा सकते हैं।

ySense से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको अपनी प्रोफाइल बनाना होता है। प्रोफाइल बनने के बाद आपको ySense की ओर से Survey दिया जाता है। जब आप उस Survey को पूरा कर लेते हैं, तो उसके बदले में आपको Real Money दिया जाता है, जो आपके बैंक अकाउंट में सीधे ट्रांसफर कर दी जाती है। इसमें भी एफिलिएट प्रोग्राम है। जहां पर आपको 30% तक का कमीशन मिलता है।

2. JumpTask

Jump Task माइक्रो टास्किंग के लिए एक Web3 प्लेटफार्म है, जो आपको पैसे कमाने का अवसर देता है। यह एक ऐसी एप्लीकेशन है जहां पर आप Ads देखकर, गेम खेल कर, App Download करके, Online Shopping से और वीडियो देख कर पैसे कमा सकते हैं। इसमें आप सर्वे करके भी पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप पर आप जो भी काम करेंगे, उसके लिए आपको Real Money मिलता है।

JumpTask को पॉजिटिव रेटिंग मिली है। इस प्लेटफार्म पर सभी सेक्टर के लगभग 100 से भी अधिक टास्क मौजूद है। यह हर रोज Platform पर नए Task जोड़ता है। अब तक इसने अपने Users को लगभग 2.4 मिलियन डॉलर से भी अधिक का भुगतान किया है।

आपने ये नहीं पढ़ा: Paisa Jitne Wala Game: फ्री में असली ₹1700 तक जीतें, सिर्फ 20 मिनट गेम खेल कर

3. Swagbucks

Swagbucks पर आप छोटे-छोटे टास्क करके पैसे कमा सकते हैं। इस वेबसाइट पर आप सर्वे करके, वीडियो देखकर तथा Referral से पैसे कमा सकते हैं।

Online Survey करके, ऑनलाइन खरीदारी करके, गेम खेल कर, Ads देखकर, वेबसाइट पर सर्च करके तथा Swag Code Reading करके स्वैगबक्स से पैसे कमाए जा सकते हैं। इससे पैसे कमाने के लिए आपको इस Swagbucks पर साइन अप करना होता है। जब आपके अकाउंट में 110 Swagbucks जुड़ जाते हैं तो आप उन्हें पैसों में कन्वर्ट करके Withdraw कर सकते हैं।

Swagbuck ने अब तक अपने यूजर्स को 650 मिलियन डॉलर से भी अधिक का भुगतान किया है। इस से पता चलता है कि यह website 100% Trusted है। साथ ही इसको बेटर बिजनेस ब्यूरो से A Rating भी मिली है।

आपने ये नहीं पढ़ा: Online Task Job: सिर्फ 20 मिनट का Task करो 800 रुपये बैंक में पाओ, हर दिन होगी कमाई जानिए कैसे

4. Givvy Videos

Givvy Videos एक मोबाइल एप्लीकेशन है। यह गूगल प्ले स्टोर पर भी Available है। इस ऐप पर भी आप Ads देखकर, वीडियो देखकर, गाने सुनकर, Survey आदि जैसे कामों को पूरा करके Real Money कमा सकते हैं।

Givvy Videos में आप साइन अप करके और प्लेटफार्म पर दी गई अलग-अलग चीजों में शामिल होकर पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं। इसमें आप कम से कम $1.40 निकाल सकते हैं। Paypal, Payoneer, Airtm, Perfect Money जैसे विकल्प के माध्यम से आप पैसे निकाल सकते हैं।

आपने ये नहीं पढ़ा: वीडियो देखकर पैसे कमाने वाला ऐप, हर 12 मिनट के वीडियो पर ₹70 कमाए

5. Roz Dhan 

Rozdhan एक Money Earning App है जो आपको अलग-अलग तरीकों से पैसे कमाने का अवसर देता हैं। इसमें आपको कुछ आसान Task Complete करने के लिए दिए जाते हैं, जिन्हें आप पूरा करके पैसे कमा सकते हैं। Rozdhan App Training आर्टिकल और वायरल वीडियो देखने के लिए भी पैसे देता है।

Rozdhan पर आप ऑनलाइन गेम खेलकर, Daily Task को पूरा करके, App में Daily लॉगिन करके तथा रेफर करके भी earning कर सकते हैं। इसमें आप हर रोज 500 से 1000 रुपए तक कमा सकते हैं। अगर आप अपने अकाउंट में पैसे Withdraw करना चाहते हैं तो इसके लिए आपके अकाउंट में कम से कम ₹300 होना जरूरी है। इसके अलावा आपके पैसे आपके अकाउंट में 2 से 3 दिन में आ जाते हैं।

आपने ये नहीं पढ़ा: Pocket Money के लिए स्टूडेंट करें ये 5 सिंपल टास्क, हर दिन होगी ₹400 अर्निंग, जानें डिटेल!

6. PrizeRebel

PrizeRebel एक Trusted GPT Website है जो आपको Survey का Answer देने और अन्य मजेदार कामों को पूरा करने के लिए Gift के रूप में पैसे देती है। यह Survey करने वाली लोकप्रिय वेबसाइट में से एक है। यह 2007 से चल रही है। इसके 13 मिलियन से भी अधिक Users है और इसने अपने यूजर्स को अभी तक Gift के रूप में 28 मिलियन डॉलर से भी अधिक का भुगतान किया है।

Trustpilot पर इस वेबसाइट की 3.2 रेटिंग है। इसके Users के अनुसार यह वेबसाइट हमेशा समय पर भुगतान करती है, और इसके बहुत सारे रिव्यू पॉजिटिव है।

Leave a Comment