Hamster Kombat Airdrop: मिल गई खुशखबरी, इस दिन से Airdrop Claim हो रहा है शुरू, खुद कंपनी ने किया ऐलान

Telegram Group Join Now

Hamster Kombat Airdrop Claim: हैम्स्टर कॉम्बैट के एयरड्राप लॉन्च का सभी CEOs को बेसब्री से इंतजार है, और हाल ही में कंपनी ने Hamster Kombat Airdrop को लेकर एक बड़ा अपडेट जारी किया है। अगर आप Hamster Kombat टेलीग्राम चैनल के ऑफिशियल अकाउंट को फॉलो करते हैं तो आपने भी यह अपडेट जरूर देखा होगा।

साफ-साफ न बताकर सिर्फ TBA (To Be Announced) लिखने से अभी भी लोग Hamster Kombat Airdrop Update को लेकर काफी ज़्यादा Confuse है, क्योंकि इसमें कई सारे ऐसे Details Add किए गए हैं, जो लोगों को समझ नहीं आ रहे हैं।

इसलिए आज हम आपको यहां पर Hamster Kombat Airdrop Claim से सम्बंधित New Update से लेकर इसके End Date तक के बारे में सभी जानकारी देंगे।

यह भी जानें: Hamster Kombat Withdrawal इस तारीख को हो जायेगा चालू, सिर्फ ये लोग निकाल पाएंगे पैसा

Hamster Kombat Airdrop Claim Update

हैम्स्टर कोम्बैट के Airdrop Sections में कंपनी ने कुछ नया अपडेट किया है। जिसमें Points और Withdrawal का भी सेक्शन आ चुका है। जिसका मतलब यह है कि अब जल्द ही Hamster Kombat Airdrop Launch हो सकता है और Users इसके साथ Withdrawal भी कर सकेंगे।

अब अगर आप Airdrop Section में Points के विकल्प पर जाते हैं तो आपको यहां पर कई सारे अपडेट दिखाई देंगे जैसे Passive income, Task, Friends, Achievement, Telegram Subscription, इत्यादि और इन सभी अपडेट के नीचे TBA लिखा हुआ है। तो अब इस TBA का मतलब है To Be Announced (जल्द ही घोषणा की जाएगी)। यानी की यह सारे एयरड्राप के टास्क है, जो कि जल्द ही आने वाले हैं।

अब अगर आप इन सभी TBA पर क्लिक करते हैं तो आपको एक मैसेज दिखाई देता है। जिसका मतलब है कि अगर आप हैम्स्टर कोम्बैट एयर ड्रॉप में ज्यादा Dollar Earn करना चाहते हैं तो आपको ज्यादा से ज्यादा Mining करनी पड़ेगी और साथ ही हर तरह के Task को पूरा करना पड़ेगा।

यानी कि आपको इसमें दिए गए सभी तरह के Task Daily rewards, Daily Cipher, Daily Combo, Mini Games, सभी टास्क को पूरा करके Coin और Key Earn करना होगा और तभी आप ज्यादा से ज्यादा टोकन प्राप्त कर सकेंगे और आपको ज्यादा डॉलर मिलेंगे।

यह भी जानें: Student Paise Kaise Kamaye 2024: पढ़ाई के साथ छात्र इन सरल तरीकों से अच्छा पैसे कमाएं

Hamster Kombat Airdrop Criteria

इसके साथ यहां पर Airdrop Criteria को लेकर आपके लिए सबसे बड़ा अपडेट यह भी है कि अगर आपने अभी तक Hamster Kombat के ऑफिशियल Telegram Channel को सब्सक्राइब नहीं किया है तो आपको वह भी सब्सक्राइब करना होगा। यानी कि आपको उसका सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी है तभी आप सभी तरह के Airdrop Challenge को Complete कर पाएंगे और आपको नए अपडेट मिलेंगे।

यह भी जानें: यह छोटा सा काम करके Telegram से लाखों कमा रहे हैं लोग, आप भी जानें यह स्मार्ट तरीका

Hamster Kombat Gas Fees

सभी Hamster Combat CEOs  को पता चल गया है कि हैम्स्टर कॉम्बैट एयर ड्रॉप जल्दी लॉन्च होने वाला है तो अब लोग इस बात से भी परेशान है कि Hamster Kombat में Gas Fees कितनी लगेगी। हालांकि अभी हैम्स्टर कॉम्बैट ने इस बात की कोई Confirmation नहीं दी है, कि Gas Fees लगेगी या नहीं।

इसलिए यह भी पॉसिबल है कि जब आप हैम्स्टर कोम्बैट टोकन प्राप्त कर रहे हो और List होने के बाद उसे एक्सचेंज कर रहे हो तो आपसे कोई भी Gas Fees न ली जाए।

लेकिन अफवाहों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि Hamster Kombat में Gas Fees $2 तक लग सकती है। इसलिए सभी लोगों को यह सुझाव दिया जा रहा है कि वह अपने TON Wallet में $2 तक का छोटा सा अमाउंट ज़रूर ऐड कर के रखे।

यह भी जानें: नंबर 1 Paisa Kamane Wala App में रोज ₹600 से ज्यादा मोबाइल ऐप से कमाए

Hamster Kombat Airdrop End Date

Hamster Kombat Airdrop End Date की भी अभी कोई आधिकारिक रूप से जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि कंपनी ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर Airdrop Distribution और Allocation से संबंधित अपडेट जारी किया है जो आप अपने launch करने के बाद Airdrop Section में देख सकते हैं।

हालांकि यह अपडेट कंपनी ने 1 अगस्त को ही जारी कर दिया था और यह अपडेट जारी करने के तीन दिन बाद ही Achievement का Section आपको Hamster Kombat में देखने को मिल गया था। इसलिए या अंदाजा लगाया जा रहा है कि अगस्त महीने के आखिर से सितम्बर के दूसरे सप्ताह तक Airdrop Distribution भी शुरू कर दिया जाएगा।

Leave a Comment