Spin and Earn Money: मिल गया छुपा-रुस्तम ऐप, हर स्पिन पर मिलेगा 15-100 रुपये FREE में, ट्राई करके देखिए

Telegram Group Join Now

Spin and Earn Money: आजकल पैसे कमाने के लिए नए-नए तरीके सामने आ रहे हैं। ऐसे में एक ऐसा नया पैसा कमाने वाला ऐप मिला है जो आपको Free Spin करके घर बैठे Unlimited पैसे कमाने का मौका दे रहा है। जी हां, आपने सही सुना! 

एक ऐसा ऐप जो हर स्पिन पर 15 से 100 रुपये तक दे सकता है। तो आइए जानते हैं इस छुपे-रुस्तम Spin and Earn Money App के बारे में, जो आपके लिए बन सकता है धन कमाने का एक नया जरिया।

Spin and Earn Money App

इस ऐप का नाम है “FindoLuckyBot” जो Free में Real Money कमाने वाला टेलीग्राम बॉट है। इसे इस्तेमाल करना बेहद आसान है। आपको बस इसे अपने टेलीग्राम ऐप में Connect करना है और उसके बाद आप इसके जरिए फ्री स्पिन करके Unlimited पैसे कमा सकते हैं। 

इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप इसे अपने मोबाइल पर कहीं भी और कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कैसे करें इसका इस्तेमाल और कैसे आप हर स्पिन पर कमा सकते हैं 15-100 रुपये तक।

यह चेक करिए: Real Paisa Kamane Wala App – फ्री में पैसे कमाने वाला ऐप से हर दिन ₹1200 कमाए

कैसे करें इस्तेमाल?

अगर आप भी इस ऐप का इस्तेमाल करना चाहते है तो सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में टेलीग्राम ऐप को डाउनलोड करना होगा। जिसके पश्चात आप टेलीग्राम पर इसका इस्तेमाल कर सकते है और पैसे कमा सकते है, तो आइए जानते है टेलीग्राम पर इसका इस्तेमाल कैसे करें। 

1. ऐप को Telegram से कनेक्ट करें: सबसे पहले दिए गए इस ऑफिशियल लिंक के जरिए Telegram पर जाएं और ऐप को एक्टिवेट करें।

2. स्पिन करें और जीतें: ऐप में दिए गए Spin Wheel को घुमाएं और जीतें 15 से 100 रुपये तक। हर स्पिन आपके लिए ला सकता है एक नई राशि।

3. रकम निकासी: जीते हुए पैसे को आप अपने UPI के द्वारा सीधे बैंक अकाउंट में Transfer कर सकते हैं।

यह भी जानें: New Earn Money App – फ्री ₹96 करोड़ बाँट चूका है यह ऐप, हर मिनट हो रही है ₹80 इनकम

कैसे पैसा देता है स्पिन एंड विन ऐप?

इस ऐप में आपको हर दिन कुछ Free Spin करने का मौका मिलता है। आप जितने ज्यादा स्पिन करेंगे, आपकी जितने की संभावना उतनी ही बढ़ जाती है।

ऐप हर स्पिन के लिए एक निश्चित राशि देता है, जो 15 रुपये से लेकर 100 रुपये तक हो सकती है। इस राशि को आप अपने ऐप वॉलेट में इकट्ठा कर सकते हैं और 100 रुपये की निश्चित सीमा पर पहुँचने के बाद इसे UPI के द्वारा सीधे बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

यह चेक करिए: बेस्ट नया Ludo 50 Bonus गेम, Sign Up करते ही मिलेगा 50 Rupees का फ्री बोनस

रेफर करें और Unlimited Spin कमाए

अगर आप इस “FindoLuckyBot” को Telegram के द्वारा अपने दोस्तों को WhatsApp पर या फिर Social Media पर शेयर करते है और जब कोई भी व्यक्ति आपके उस लिंक से इस ऐप को टेलीग्राम के जरिये खोलता है, तो आपका रेफर Complete हो जाता है।

जिसके बाद आपको Free Unlimited Spin करने के लिए Entry मिलती है, जिसके जरिये आप Free Spin कर सकते है और हर Spin पर 100 Rs तक Real Cash में पैसे कमा सकते है।

यह भी जानें: Online Task Job From Mobile – सिर्फ 20 मिनट के Task से बैंक में 800 रुपये , जानिए कैसे

पैसा निकालते कैसे हैं?

जब भी आपके खाते में मिनिमम पेमेंट लिमिट (जैसे 100 रुपये) पूरी हो जाती है, आप उसे Withdraw कर सकते हैं।

आपको “Cashout” ऑप्शन पर क्लिक करना है और वहां से अपने पेमेंट ऑप्शन को सेलेक्ट करना है। कुछ ही समय में आपके अकाउंट में पैसे Transfer हो जाएंगे।

Leave a Comment