Stashfin Instant Personal Loan 2024: वाह क्या ऐप है! सिर्फ 5 मिनट के अंदर ₹500000 सीधे बैंक में, ये रहा तरीका

Telegram Group Join Now

Stashfin Instant Personal Loan Apply Online: आज के समय में हर किसी की अपनी ज़रूरतें हैं और जरूरत की चीजों के हिसाब से खर्च भी planned होते हैं, परंतु फिर भी कभी-कभी ऐसा होता है कि Unplanned जरूरतें सामने आकर खड़ी हो जाती है जिसके चलते हमारा Monthly Budget ऊपर नीचे हो जाता है।

अगर आपको कभी भी इंस्टेंट पैसों की जरूरत पड़े तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यहाँ पर हम एक ऐसे Loan App के बारे में बात करने वाले हैं, जिसके माध्यम से आप केवल 5 मिनट में 5 लाख रुपए तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं। तो आइये इसके बारे में जाने।

Stashfin Instant Personal Loan Details

App NameStashfin – Personal Loan App
Loan प्राप्त कर सकते हैं₹1000 से ₹500000 तक
आयु सीमा21 साल से 58 साल
Interest Rate11.99% APR
EMI Tenure3 to 36 Months
Joining Fees0%
TrustRBI Registered
डाउनलोड किया गया10 मिलियन से अधिक लोगों के द्वारा
लोन के लिए कौन एलिजिबल हैSalaried Person और Self Employed

Stashfin Personal Loan App

Stashfin एक मोबाइल ऐप है जो Instant सिर्फ 5 मिनट के अंदर Personal Loan Provide करवाती है। इसमें आप 5 लाख रुपए तक का लोन Instantly प्राप्त कर सकते हैं। यह आपको 11.99% के सालाना इंटरेस्ट रेट के साथ मिलता है। इस से Loan लेने की प्रक्रिया 100% डिजिटल है।

यहाँ पर Loan लेने के लिए आपको किसी भी ऑफिस के चक्कर नहीं काटने पड़ते और पेपर वर्क के झंझट से भी दूर रहते है। आप Simply Stashfin की ऐप को डाउनलोड करके, गाइडलाइन प्रक्रिया को फॉलो करके, और आसानी से कुछ ही मिनट में लोन का Amount अपने खाते में प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: तुरंत लोन लेने वाला ऐप, मात्र 10 मिनट में 500000 तक Personal Loan सीधे बैंक में पाए

Stashfin App से लोन कैसे कैसे ले? Complete Steps to Apply Stashfin Instant Personal Loan Online

1. Stashfin Loan App इंस्टॉल करें

सबसे पहले प्ले स्टोर पर जाएं और वहां से Stashfin loan app को डाउनलोड करें, फिर Install कर लें। इंस्टॉल हो जाने पर जब आप ऐप में जाएंगे, तो आपको Continue का Option Show होगा। अब आप Continue के बटन पर क्लिक कर दे। 

2. अपना के नया Account बनाये

अब अपना अकाउंट Create करना शुरू करें। सबसे पहले अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें और ओटीपी के जरिए इसे वेरीफाई कर ले। अब Continue के बटन पर क्लिक करें।

अगले पेज पर जरूरी टर्म एंड कंडीशन को एक्सेप्ट करने के लिए I Agree के बटन पर क्लिक करें। इसके साथ ही आप App के होम स्क्रीन पर पहुंच जाएंगे।

3. Loan के लिए Apply करें

होम पेज के टॉप पर आपको ₹500000 तक के लोन के लिए अप्लाई करने का Option Show होगा। यहां पर Apply Button पर क्लिक करें।

4. जरूरी डिटेल्स डालें

क्लिक करने के बाद आप के सामने एक नया Page खुल जाएगा। जिसमे आपको अपना पैन कार्ड पर मौजूद नाम डालना है। इसके बाद पैन कार्ड नंबर डालकर Submit के बटन पर क्लिक कर दीजिए।

अब नेक्स्ट पेज में आपको अपना करंट पिन कोड डालना है और साथ ही डेट ऑफ़ बर्थ दर्ज करके Next पर क्लिक कर देना है। अगले पेज पर आपसे आधार केवाईसी कंप्लीट करने के लिए कहा जाएगा। आप Complete Your KYC के बटन पर क्लिक करके नेक्स्ट पर क्लिक करें।

5. अपना Aadhaar Verify करें

अब अपना आधार नंबर दर्ज करें और आपके रजिस्टर मोबाइल नंबर पर प्राप्त हुए ओटीपी को दर्ज करके Submit के Button पर Click कर दे।

6. Bank Account Details भरें

KYC पूरी करने के बाद आपके सामने फिर से होम पेज स्क्रीन Show होगी। टॉप स्क्रीन पर आपको “लोन लेने के विकल्प” के नीचे Continue का बटन दिखाई देगा। आपको Continue के बटन पर क्लिक करना है और अपने बैंक अकाउंट को वेरीफाई करना है।

7. Selfi और अन्य चीजें डालें

इसके बाद अगले स्टेप में आपको अपनी एक सेल्फी, पैन कार्ड और आधार कार्ड नंबर को दर्ज करके Continue के बटन पर क्लिक करना है।

इसके बाद आपके सामने एक नया पेज खुलेगा, जिसमें आपको अपना करंट ऐड्रेस दर्ज करना करना है और नेक्स्ट के बटन पर क्लिक करना है।

8. बाकी के ब्योरा डालें

अब आपके सामने नए पेज में आपकी पर्सनल ईमेल आईडी, आपकी मंथली इनकम, कंपनी का नाम, सैलरी डेट, ऑक्यूपेशन आदि जैसी डिटेल मांगी जाएगी। इस डिटेल को भरकर नेक्स्ट के बटन पर क्लिक कर दे।

9. Final Step पूरा करें

अगले पेज पर आपसे eNACH कंप्लीट करने के लिए कहा जाएगा। इसे कंप्लीट करने के बाद आपके सामने लोन ऑफर शो होगा।

अगर आप केवल 30 दिन के लिए लोन लेते हैं तो आपको किसी भी प्रकार का इंटरेस्ट रेट नहीं देना होगा। अपनी जरूरत के हिसाब से ऑफर पर क्लिक करें और पैसा अपने बैंक खाते में पाए।

आपने ये नहीं पढ़ा: PayMe Personal Loan Apply- मात्र 1.5% ब्याज पर हाथो हाथ मिलेगा 5 लाख रुपये का लोन

Stashfin का Interest Rate क्या है? 

इनका सालाना Annual Interest Rate 11.99% है। मान लीजिए, आप 6000 का लोन इस ऐप से ले रहे हैं, तो Charges कटने के बाद 5858 रुपए आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिये जाएंगे।

कम्पनी का दावा है कि अगर आप 30 दिन के लिए लोन लेते हैं तो यह बिल्कुल 0% इंटरेस्ट रेट के साथ मिलता है। अगर आप 30 दिन से अधिक दिनों के लिए लोन लेते हैं  हो। तो आपका लोन अमाउंट Automatically EMI में बदल जाता है।

यह भी पढ़ें: Best 7 Days Loan App List- बिना शर्त 7 दिन के लिए लोन लें और 0% ब्याज पर चुकाए

Stashfin Personal Loan लेने के फायदे

  • इस ऐप के माध्यम से आप ₹1000 से लेकर 5 लाख रुपए तक का लोन कुछ ही मिनटों में आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। 
  • आप अपने अनुसार अपनी EMI का Tenure 3 महीने से 36 महीने के बीच में चुन सकते है। 
  • आप के द्वारा Use किये गए Loan Amount पर ही आपको इंटरेस्ट देना होता है।

आपने ये नहीं पढ़ा: Student Loan App: बिना सैलरी प्रूफ मिलेगा ₹500 से 50000 तक का Instant लोन, यहां करें अप्लाई

Stashfin Loan App से पैसा उधार लेना चाहिए या नहीं? 

अगर कैलकुलेट किया जाए तो 6000 के लोन पर आपके Loan Amount मे से पैसे Deduct किए जाते हैं और साथ ही अगर आप 30 दिनों के भीतर Loan Amount दे देते हैं, तो भी 2% Service Charge के तौर पर काट लिया जाता है।

कुल मिलाकर 6000 पर आपसे पहले ही महीने लगभग 3% के बराबर, Charges के रूप मे ले लिया जाता है तो इसे पूरी तरह से 0% इंटरेस्ट रेट नहीं कहा जा सकता। Technically देखा जाए तो इस Amount पर एक साल में लगभग 25 से 30% इंटरेस्ट रेट आपको  देना पड़ेगा।

आपको पर्सनली हम यही सुझाव देते हैं कि अगर आपको पैसों की अचानक से जरूरत पड़ गई है तो आप किसी अच्छी NBFC से ही लोन ले।

निष्कर्ष

दोस्तों, आपने इस लेख मे Stashfin Personal Loan App के बारे में जाना है। उम्मीद करते है कि हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आपके लिए फायदेमंद होगी, और आप अपनी सुविधानुसार ही पर्सनल लोन लेंगे।

यदि आपके मन में Stashfin Instant Personal Loan Online Apply करने से सम्बन्धित किसी भी प्रकार का कोई भी प्रश्न हो तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में Comment कर के पूछ सकते हैं।

Leave a Comment