Real Paisa Kamane Wala App: फ्री में पैसे कमाने वाला ऐप से हर दिन ₹760 तक निकालें, यहाँ चुनिए बेस्ट ऐप

Telegram Group Join Now

Real Paisa Kamane Wala App: गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे बहुत सारे Apps मौजूद है जो फ्री में रियल पैसे कमाने का दावा करते है, परंतु पैसे कमाने वाले हजारों ऐप्स में से 2% से भी कम मोबाइल ऐप ही रियल पैसा कमाने वाले होते है, जिन पर भरोसा किया जा सकता है।

लोग अक्सर घर बैठे पैसे कमाने के लिए Money Earning Application के बारे में गूगल पर सर्च करते हैं और सही जानकारी न होने के कारण एक धोखेबाज़ और गलत ऐप पर अपना समय बर्बाद कर देते हैं।

अगर आप रियल पैसे कमाने वाला ऐप ढूंढ रहे हैं तो हम पर यकीन करिये, यह लेख आपके लिए ही है। आज हम आपको Free Me Paisa Kamane Wala Apps के बारे में बताने वाले है। तो चलिए शुरू करते हैं-

सबसे टॉप रियल पैसे कमाने वाला ऐप

Cointiply (कॉइनटीप्लाई)फ्री में 1 से 5 डॉलर हर 20 मिनट में
EarnApp (अर्न एप)डेली 600 तक कमाई
SkillCash (स्किलकैश)हर दिन 2460 रुपये तक अर्निंग (फटाक से Login करिए)
Honeygain (हनीगेन)रियल ₹150 तक प्रतिदिन
Swagbucks (स्वैगबक्स)फ्री में 80-160 रुपये
Hipi Shorts (ज़ी निर्मित हिपी शॉर्ट्स)नो लिमिट इनकम
Pawns App (पॉन्स ऐप)₹220 तक डेली अर्निंग
Frizza (फ़्रिज़ा)रियल 90 तक रोज

नोट: सभी ऐप की ऑफिसियल साइट आपको गूगल करके अथवा Google Play Store पर मिल जाएगी।

Real Paisa Kamane Wala App 2024 – यहां मिलेंगे फ्री में रियल पैसे कमाने वाला ऐप, कमाई होगी घर बैठे सीधे Bank अकाउंट में

अब हम पूरी जानकारी के साथ भारत के सबसे Top Paisa kamane Wala App की लिस्ट दे रहे हैं। सभी मोबाइल एप्प Trusted हैं और इनसे घर बैठे 100% फ्री में कमाई होगी। क्योंकि हमने खुद वेरीफाई किया है। आईये देखते हैं फ्री में रियल पैसा देने वाले एप्स कौन है।

1. MobRog

MobRog भारत में एक अच्छा Online Paid Survey से रियल पैसे कमाने वाला ऐप है। इस ऐप में आप मार्केट रिसर्च में पार्टिसिपेट कर सकते हैं। अपना Opinion दे सकते है और ऑनलाइन Survey करके बिना 1 रुपये लगाए बिल्कुल फ्री में पैसे कमा सकते हैं।

इसमें काम शुरू करने के लिए सबसे पहले रजिस्टर करें और अपनी प्रोफाइल बनाएं। उसके बाद अलग-अलग टॉपिक पर Survey करें। सर्वे पूरा होने के बाद आपको PayPal के जरिये डायरेक्ट पेमेंट दिया जाएगा।

यह मत छोड़िये: WinZO App Se Paise Kaise Kamaye – इस नए फीचर से विंजो एप में डेली पैसे कमाए

2. Navi App For Unlimited UPI Cashback

Navi UPI से आप कभी भी कहीं भी मनी ट्रांसफर कर सकते हैं। इसमें हर ट्रांजैक्शन पर आपको 10 से 1000 नावी कॉइन का रिवॉर्ड भी मिलता है, जिसमे 100 कॉइन 10 रुपये के बराबर होता है। इसमें इंस्टेंट UPI ट्रांसफर, इंस्टेंट लोन, म्यूच्यूअल फंड, गोल्ड, 24/7 सिक्योरिटी, आरामदायक पेमेंट, ट्रैक पेमेंट और रिवॉर्ड जैसे फीचर्स है।

नवी ऑलराउंडर ऐप का इस्तेमाल करने के लिए आप सिंपल ये करें:

  1. Navi App को डाउनलोड करें।
  2. अपने फोन नंबर से वेरिफिकेशन करें।
  3. अपने बैंक अकाउंट को Add करें।

अब आप हर दिन Navi App से 3000 कॉइन यानी ₹300 तक या इससे ज्यादा पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको अपना सारा मोबाइल पेमेंट, रिचार्ज, बिल पेमेंट आदि Navi App से करना होगा। इसमें Scratch Card कैशबैक से कमाने की कोई लिमिट नहीं है।

Navi App में Unlimited Free Cashback कैसे कमाएं?

  1. ऐप खोलें और स्क्रीन पर मौजूद UPI, Mobile Recharge, Bill Payment आदि के ऑप्शन पर Tap करें।
  2. यहां आपको Details डालने के बाद UPI Payment Option मिलेगा।
  3. अब बस आपको Navi UPI द्वारा पेमेंट कर देना है।
  4. Navi का दावा है आपको हर Payment पर 1 से 100 Rupees का Cashback Reward मिलेगा।

नावी में मिला Cashback पूरी तरह से रियल मनी होता है जिसे 1 Tap करके पाने UPI Linked Bank Account में ट्रांसफर कर सकते हैं। हमने खुद Test किया और आज हम Paytm, PhonePe, GPay को भूलकर सिर्फ Navi से UPI Payment करते हैं और डेली फ्री में रियल पैसे कमा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Online Paisa Kamane Wala Game – पैसा कमाने वाला गेम से डेली 1620 अर्न करें

3. Roz Dhan – फ्री में पैसा कमाने वाला ऐप

Roz Dhan App ऑनलाइन फ्री में पैसा कमाने वाला ऐप की Category में आता है और यह मोबाइल से फ्री में पैसे कमाने का एक बढ़िया Option है। इस ऐप से आप शॉपिंग और Task पूरा करके रोज ₹200 आसानी से कमा सकते हैं

पहली बार App में लॉगिन करने पर आपको ₹50 मिलते हैं। इस ऐप में आपको कुछ Task दिया जाता है। उन Task को पूरा करने पर आपको पेमेंट मिलती है। हर Task के लिए अलग-अलग पेमेंट होती है। इसे एक करोड़ से अधिक लोगों ने इस मोबाइल एप्प की डाउनलोड किया है।

यह मत छोड़िये: तीन पत्ती गेम रियल कैश कमाने वाला, फ्री में 100 बोनस वाले

4. EarnApp

EarnApp जो की एक नया Paise Kamane Wala App है इसमें आप ऑनलाइन रेफर करके, बच रहे डाटा शेयर करके पैसे कमा सकते हैं। EarnApp के Dashboard मे अलग-अलग Referral Program होता है।

आपको अपना EarnApp रेफरल अकाउंट बनाने के लिए ये करना है:

  1. इस ऐप में सबसे पहले साइन अप करके Start Earning के बटन पर क्लिक करना होगा।
  2. अब ऐसा ऑफर सेलेक्ट करें जो आपकी ऑडियंस और चैनल से Match करता हो।
  3. जिस प्लेटफार्म पर आपने लिंक शेयर किए हैं उनका Track रखें।
  4. PayPal से अपना कमीशन या फिर अमेजॉन गिफ्ट कार्ड प्राप्त करें।

यह भी पढ़ें: मोबाइल में Video देख कर पैसे कमाने वाला ऐप

5. Hipi Short Video Rewards

इस ऐप को एक करोड़ से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है, और गूगल Play Store पर इसे 4.5 की रेटिंग मिली है। इस ऐप में शॉर्ट वीडियो होती है। यह वीडियो किसी भी Context पर हो सकती है। आप को केवल इन वीडियो को देखना है, और आपको Watch करने के अनुसार पैसे मिलते हैं।

जरूर पढ़ें: Ludo 50 Bonus नया लूडो गेम, Sign Up करते ही मिलेगा 50 Rupees का फ्री बोनस

6. Honeygain – Real Paise Kamane Wala App

Honeygain ऐप पर आप अपना इंटरनेट कनेक्शन और मोबाइल डाटा शेयर करके फ्री में पैसे कमा सकते हैं। यह एंड्रॉयड, Windows, Linux और MacOS पर Smoothly काम करता है। Trust के मामले में Honeygain काफी पुराना है और हमेशा से एक दम Fast Payment देता है।

इस App पर काम शुरू करने के लिए इन सिंपल Steps को फॉलो करें:

  1. App को Install करे।
  2. अब App पर Sign Up करे।
  3. अब अपने इंटरनेट कनेक्शन को Honeygain के नेटवर्क के साथ शेयर करें और बिना किसी झंझट के पैसिव इनकम Start करें करें।

यह मत छोड़िये: बिना पैसे निवेश करे कैसे कमाए, सिर्फ काम के तरीके जानिए

7. Pawns App

यह App ऑनलाइन सर्वे करवाता है। इस ऐप को 10 लाख से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है। गूगल प्ले स्टोर पर इसे 4.6 की रेटिंग मिली है। इस ऐप में आप Cash के साथ-साथ गिफ्ट कार्ड और अन्य प्राइज भी जीत सकते हैं।

इसमें आप Survey करके, गेमिंग ऑफर, इंटरनेट कनेक्शन शेयर करके और डेली Quest Complete करके घर बैठे एकदम से फ्री में असली पैसे कमा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ₹ 1000 रोज कमाने के सबसे टॉप तरीके, आराम से डेली 1000 आएगा

8. Frizza

अगर आप एक बेहतरीन फ्री में पैसा कमाने वाला ऐप देख रहे हैं तो Frizza उनमें से एक बेहतरीन Option है। इसे एक करोड़ से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है और इसकी Rating 4.1 है। इस ऐप पर कई अन्य Apps मौजूद है।

अगर यहां से आप ऐप डाउनलोड करते हैं और कुछ समय के लिए इन एप्स को Use करते है तो आपको रिवॉर्ड के रूप में पॉइंट्स मिलते हैं जो आपके Frizza वॉलेट में ऐड हो जाता है। आप इन पॉइंट्स को मोबाइल रिचार्ज करने या Postpaid Bill, इत्यादि Pay करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

9. Swagbucks – 100% Free Earning App

Swagbucks एक रिवॉर्ड प्रोग्राम होने के साथ एक आसानी से रियल पैसे कमाने वाला ऐप है। यह आपको वेब सर्च करने पर, वीडियो देखने पर, शॉपिंग करने पर या सर्वे पूरा करने पर Swagbucks यानी पॉइंट्स जीतने का मौका देता है। आप इन Swagbucks को गिफ्ट कार्ड कैश या फिर अन्य दूसरे Rewards के तौर पर Redeem कर सकते हैं।

इसमें 100 Swagbucks एक डॉलर के बराबर होता है। Swagbucks ने अभी तक 600 मिलियन डॉलर से अधिक फ्री गिफ्ट कार्ड और PayPal Money अपने Users को दिया है।

Leave a Comment